संसदीय सचिव कुंवर सिंह ने अर्जुन्दा महाविद्यालय के छात्रों को करवाया विधानसभा भवन की सैर, पहली बार अरजुंदा कॉलेज के छात्रों ने देखा बजट की कार्यवाही

LOK ASAR BALOD

अरजुंदा नगर के शहीद दुर्वासा निषाद शासकीय महाविद्यालय के राजनीतिक विज्ञान के 40 छात्र-छात्राओं ने पहली बार विधानसभा पहुंचे एवम् वहां की कार्यवाही भी देखे। इस दौरान संसदीय सचिव एवं गुंडरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद ने छत्तीसगढ़ के मंत्री-विधायक और विधानसभा के आईएएस अधिकारियों से बच्चों को रूबरू भी कराए। मौके पर बच्चों ने मंत्री विधायको एवम् अधिकारीयों से बहुत सारे सवाल पूछे और जानकारी भी प्राप्त किए। वे बजट सत्र की कार्यवाही और पक्ष-विपक्ष के तर्क- वितर्क देखकर बेहद रोमांचित हुए। विधानसभा के कैंटीन में बच्चों को भोजन करवाया और पूरे विधानसभा का भ्रमण करवाया।

श्री निषाद ने बच्चों से कहा की यह हमारे राज्य का सबसे बड़ा लोकतंत्र का मंदिर है। हमारे छत्तीसगढ़ की विकास गाथा और छत्तीसगढ़ का भविष्य यहीं लिखा जाता है। इस दौरान उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत करें, बड़ा लक्ष्य निर्धारित करें और एक दिन यहां अधिकारी और विधायक बनकर पहुंचे। अपने और अपने राज्य का सपना पूरा करें। इस दौरान प्रो. मनोज कुमार साहू, प्रो. गायत्री साहू और प्रो. प्रदीप कुमार प्रजापति मौजूद रहे।

फोटो सेशन में समाज कल्याण विभाग एवम् महिला बाल विभाग मंत्री अनिला भेड़िया भी नज़र आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *